March 4, 2021

NEWS TEL

NEWS

बाइक खड़ी करने को लेकर युवक को पीटकर किया गंभीर, थाना से मदद नहीं मिली तो बस्तीवासी पहुंचे एसएसपी कार्यालय


जमशेदपुर
सिदगोड़ा थाना अंतर्गत भुइयांडीह ग्वाला बस्ती में बाइक खड़ा करने को लेकर जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए टीएमएच रेफर कर दिया। इधर घायल युवक के परिजनों ने आज सिदगोड़ा थाना औऱ एसएसपी कार्यालय में प्रदर्शन कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। परिजन और बस्ती के लोग पुलिस की कार्यशैली से नाखुश दिखे। इसके बाद वे एसएसपी कार्यालय पहुंचे, जहां एसएसपी ने उन्हें मामले में उचित कार्रवाई का भरोसा दिया।


मामला कोई बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन जमशेदपुर में लोगों के पास धैर्य नहीं है। यही कारण है कि वे हर बात पर झगड़े पर उतारू हो जाते हैं। यह मामला भी कुछ ऐसा ही है। एक दिन पहले भुइयांडीह ग्वाला बस्ती में बाइक खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में सुभाष और संजय नामक युवक ने रमेश नामक युवक की बुरी तरह पिटायी कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही लोग घायल को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले गए, जहां से उसे टीएमएच रेफर कर दिया गया। नाराज घरवालों और बस्तीवासियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सिदगोड़ा थाना के समक्ष प्रदर्शन किया। पीड़ित की मां सोना केसर ने बताया कि पुलिस का कहना है कि दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करेंगे। इसके बाद सभी एसएसपी कार्यालय पहुंचे। वहां एसएसपी ने मामले में उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है।

हालांकि मामले में नया मोड़ तब आया जब बस्तीवासी औऱ घायल के परिजन थाने पहुंचे तो पता चला कि पीड़ित को अस्पताल पहुंचाने वालों के खिलाफ ही थाने में शिकायत कर दी गई है। इससे बस्तीवासी काफी आक्रोशित हैं, और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.