April 19, 2024

NEWS TEL

NEWS

राहुल गांधी दलित युवती से विवाह करते हैं तो 2.50 लाख उन्हें मिलेंगे रामदास आठवले

1 min read


राँची : 2021 की जनगणना जातिगत आधार हो , ये कहना है केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले की । उन्होंने कहा कि जाति के आधार पर जनगणना होने से सही आंकड़े सामने आ पाएंगे। जिससे योजनोओ का ज्यादा से ज्यादा लाभ उन्हें मिल सकेगा। वही उन्होंने झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को एनडीए में शामिल होने का ऑफर देते हुए कहा कि मैं अपनी ओर से इसका प्रस्ताव रखता हूँ। साथ ही कहा कि क्योंकि शिबू सोरेन कभी NDA में शामिल थे और अटल सरकार में मंत्री हुआ करते थे। अगर हेमन्त सोरेन एनडीए शामिल हो जाते हैं तो केंद्र की ओर से झारखण्ड को हर सम्भव और ज्यादा मदद मिलेगा। साथ ही कहा कि योजनाओं पर खर्च के लिए ज्यादा पैसे केंद्र से मिलेंगे।

वहीं राहुल गांधी को अंतरजातीय विवाह करने की नसीहत देते हुए कहा की अगर राहुल गांधी अंतरजातीय विवाह करते हैं तो मेरा मंत्रालय उन्हें 2.50 लाख रुपये योजना के तहत देगी।
वहीं पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही बढ़ोतरी पर उन्होंने कहा कि बजट का आकार बड़ा हुआ है तो सरकार को पैसे चाहिए और पैसे रेवेन्यू के द्वारा ही आते हैं, साथ ही कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों के।मूल्य कम करने पर सरकार विचार कर रही है। वही किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा है कि किसानों की मांग और संवैधानिक है।

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.