March 4, 2021

NEWS TEL

NEWS

जुगसलाई फाटक पर नालियों का बहता गंदा पानी से आम जनता परेशान

1 min read

जुगसलाई वासी कहाँ देखने वाला कोई नही । नगर पालिका अधिकारी ने किए हाथ खड़े कहा रेलवे को की गई है पत्राचार साथ ही जुस्को को किया गया है सूचित मेरा एरिया ही नही है ।

जमशेदपुर के जुगसलाई फाटक पर यह बड़ा जल -जमाव स्वक्षता अभियान को ठेंगा दिखाए या ना दिखाए मगर यह लाखो लोगो को परेशानी में डाल जरूर रहा है जिसका समाधान मात्र इस कारण नही हो पा रहा कि यह क्षेत्र किसका एरिया में पड़ता है इसका फैसला हो सके । नालियों का मैला पानी सड़को पर विचरण कर रहा जहा लोग अपने साइकिल ,मोटरसाइकल से पार करते समय अपने जीन्स और पैंट की प्रवाह किया बिना मजबूरी में पार करने पर मजबूर है । हालांकि यहां फ्लाई ओभर ब्रिज बनना है मगर आज वर्तमान की समस्या को कौन देखेगा कारण लोग तमाम तरह का टेक्स तो देते है जो चाहते है स्वक्षता से लेकर अन्य ब्यवस्था दुरुस्त हो पर यहां उदासीनता के बाद लोगो मे नगर पालिका पर एक नाराजगी भी देखने को मिल रही है ।

इस समस्या पर जब नगर पालिका से बात की गई तो बाते साफ हुई कि यह एरिया नगर पालिका की है ही नही यह एरिया रेलवे का है जिसको विभाग की योर से रेलवे को पत्र लिख सूचित किया जा चुका है और साथ ही जुस्को को भी सूचित किया गया है । 

मगर सवाल यह नही है कि एरिया किसका है सवाल यह कि पत्र और सूचना देने से समस्या का समाधान होगा या कि इसके लिए नगर पालिका कुछ कदम भी बढ़ाएगी । 

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.