March 8, 2021

NEWS TEL

NEWS

असम क्राइम ब्रांच ने साइबर क्राइम के मामले में जमशेदपुर से एक को किया गिरफ्तार, ले गई असम


जमशेदपुर
असम के गौहाटी से आयी क्राइम ब्रांच की टीम ने आज साइबर क्राइम के मामले में जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कैलाश नगर नगर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम कमेश पाल है।
गोविंदपुर से कामेश पाल को गिरफ्तार कर असम क्राइम ब्रांच की टीम ने एमजीएम अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद न्यायालय में प्रस्तुत किया औऱ वहां से उसे अपने साथ असम ले गई। जानकारी के मुताबिक कमेश पाल मूल रूप से झारखंड के गढ़वा जिला कांडी थाना क्षेत्र का रहने वाला है और पिछले कई वर्षों से जमशेदपुर के गोविंदपुर स्थित एक निजी कंपनी में ठेका मज़दूरी का काम करता है। कमेश पाल के बैंक खाते को एसबीआई योनो एप की मदद से असम के गुआहाटी में ट्रांसफर कर लिया गया था जिसमें देश भर में एनईईटी की परीक्षा में पास करने वालों को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज में एडमिशन कराने के लिए नंबर बढ़ाने के नाम पर करोड़ों रुपये के ट्रांजेक्शन किए गए थे। यह राशि लगभग तीन करोड़ की बताई जा रही है।
जांच में गुआहाटी सीबीआई की टीम ने पाया कि जिस खाते में रुपये ट्रांसफर किए गए है उसे कमेश के नंबर से ही खोला गया है और मोबाइल के लोकेशन के आधार पर टीम जमशेदपुर पहुंची और कमेश को गिरफ्तार कर गुवाहाटी ले गई है। हालांकि पूरे मामले में जमशेदपुर और गुवाहाटी क्राइम बांच की टीम ने कुछ भी स्पष्ट रूप से बताने से इनकार किया। वैसे गौहाटी क्राइम ब्रांच के अधिकारी एम मिश्रा ने बताया कि यह साइबर क्राइम का मामला है और मामले में एक को गिरफ्तार किया गया है।

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.