March 8, 2021

NEWS TEL

NEWS

आपसी विवाद में बिरसानगर में खूनी रंजिश,पत्थराव, तोड़ फोड़,क्षेत्र में तनाव

1 min read

जमशेदपुर के बिरसानगर में दो पक्षो में तनाव ,,पत्थरबाजी,आधा दर्जन लोग घायल । पुलिस क्षेत्र को छावनी में किया तब्दील कहा जांच कर होगी कारवाई । 

सूचना के मुताबित लगभग सैकड़ो की संख्या लोगो ने हमला कर पत्थराव किया कारण आपसी विवाद जो बीते रात हुई थी जिसे थाना के माध्यम से सुलझा लिया गया मगर बादल कर्मकार अपने लगभग सैकड़ो लोगो के साथ मिल कर आज दिन में हमला कर दिया जहा खड़ी बाइक को अग्नि के हवाले कर पत्थराव किया गया जहा कई लोगो के घर के शीशे टूटे

इस आपसी हिंसक में लगभग आधा दर्जन लोगों घायल हुए जो mgm अस्पताल में इलाजरत है । बताया जा रहा जमशेदपुर के बिरसानगर जोन संख्या पांच स्थित एक मंदिर के समीप अड्डेबाजी को लेकर दो गुटों में सोमवार देर रात से ही जारी विवाद थी जहा बादल कर्मकार गुट पर बस्तीवासियों ने बस्ती में अशांति फैलाने का आरोप लगाया ,, वहीं पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. जहां आरोपियों के धरपकड़ में पुलिस जुट गयी है. सूत्रों के मुताबित  बादल गुट के लोगों की निगाह मंदिर के जमीन पर है, और आए दिन  किसी न किसी बात को लेकर बादल कर्मकार और उसका बेटा बस्ती में अशांति फैलाकर लोगों के बीच भय का माहौल बनाने का काम करता है.जहा पुलिस दोनों पक्षो में शांति बहाल कर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है । 

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.