March 3, 2021

NEWS TEL

NEWS

ट्वीटर स्टार’ और राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर आयोजित ऑनलाइन पेंटिग के विजेताओं को किया गया सम्मानित

1 min read

जमशेदपुर
पिछले चार महीनों में ट्वीटर के माध्यम से प्राप्त शिकायतों का शत-प्रतिशत निष्पादन करने वाले संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को पूर्वी सिंहभूम जिले के उपायुक्त सूरज कुमार ने आज प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। समाहरणालय परिसर स्थित सभागार में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर आयोजित ऑनलाइन पेंटिग के विजेताओं को भी ट्रॉफी व प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।


इस मौके पर उपायुक्त ने सभी विजेताओं को बधाई एवं शुभकामनायें देते हुए कहा कि उनकी लगन एवं कर्तव्यनिष्ठा का ही परिणाम है कि जन शिकायतों के निष्पादन में विभाग अग्रणी रहा साथ ही अन्य विभागों द्वारा भी शिकायतों के निष्पादन हेतु बेहतर प्रयास किया गया है। माह सितंबर के लिए जमशेदपुर अक्षेस के विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार, अक्टूबर माह के लिए विशिष्ट अनुभाजन पदाधिकारी नवीन कुमार, नवंबर माह में जनशिकायतों के निपटारे हेतु सामाजिक सुरक्षा के सहायक निदेशक अमरेन्द्र कुमार औऱ दिसंबर महीने में ट्वीटर से प्राप्त शिकायतों का शत प्रतिशत निष्पादन करने के लिए सिविल सर्जन डॉ आर. एन झा को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

वहीं ऑनलाइन पेंटिग प्रतियोगिता के विजेताओं की सराहना करते हुए उपायुक्त ने कहा कि छोटे बच्चों ने बेहतर काम किया है। उन्होंने सभी को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रशस्ति पत्र देने का उद्देश्य उनकी कला को प्रोत्साहित करना है। गौरतलब है कि राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर ‘एकता’ थीम पर आयोजित पेंटिग प्रतियोगिता की प्रथम विजेता श्रीमती रविना राजेन्द्र जाधव, द्वितीय विजेता राजीव रंजन शर्मा तथा तृतीय विजेता सुश्री रिमिल हेंब्रम रहीं। इस मौके पर पेंटिग प्रतियोगिता के विजेताओं के परिजन भी मौजूद रहे।

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.