March 4, 2021

NEWS TEL

NEWS

साकची बाजार को कराया गया अतिक्रमण मुक्त, कई दुकानों के समान जप्त ।

1 min read

जमशेदपुर का सबसे बड़ा बाजार साकची से हटाया गया अतिक्रमण । बाजार के फुटपाती दुकानदारों को आमबगान मैदान में बैठना और स्थाई दुकानदारों के सामने से अतिक्रमण हटाने को लेकर आज जिला प्रशासन दिखी सख्त । कई दुकानों का सामान जप्त साथ ही दिया चेतावनी कहा दुबारा अतिक्रमण देखा गया तो होगा दुकान शील ।


साकची बाजार जहा कई हजार छोटे बड़े स्थायी और आ -स्थायी दुकानदार है जहां मंगला बाजार के नाम पर वर्षो से हजारों दुकान सडको पर लगती चली आयी है जिन्होंने ने कई आंदोलन भी किये लाठियां तक चटकाई गयी है मगर अब तक फुटपाती एवम मंगला बाजार दुकान सडको पर ही लग रही है मगर बाजारों में दुकानें लगने से रास्ते छोटी होती चली गयी जहा आम नागरिकों को काभी असुविधा होती रही है जाहिर है कई शिकायत भी प्रशासन को मिली होगी जिसके आलोक में आज sdo ,adm और सिटी एस पी के अगुवाई में साकची बाजार को अतिक्रमण मुक्त कराया गया ।

जहां मंगलाबजार दुकानों को आम बागान मैदान में दुकान लगाने की नसीहत दी गयी वही स्थायी दुकानों के सामने से अतिक्रमण हटा कई का सामान जप्त करते हुए सिटी एस पी ने चेतावनी भी दिया कहा आगामी दिनों में अतिक्रमण देखा गया तो दुकान शील करने की प्रक्रिया भी की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.