April 19, 2024

NEWS TEL

NEWS

शहीद को श्रद्धांजलि देने उमडी भीड़

1 min read

पलामू : चाईबासा में शहीद पलामू के लाल हरद्वार शाह का पार्थिव शरीर लहर बंजारी गांव पहुंचा तो गांव में अंतिम दर्शन के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़। दरअसल कल चाईबासा में बारूदी सुरंग विस्फोट में पलामू के उंटारी रोड थाना क्षेत्र के लहर बंजारी गांव का जवान हरद्वार शाह शहीद हो गए थे। आज अहले सुबह शव गांव पहुंचा तो आसपास के कई गांव के हजारों ग्रामीण अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। वहीं परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। हरद्वार शाह की पत्नी, मां और पिता का रो रो कर बुरा हाल है। शहीद जवान को श्रद्धांजलि देने के लिये कई राजनीतिक दल के अलावे पलामू पुलिस भी पुरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ खडा रहा। डीएसपी सुरजीत कुमार, उंटारी रोड थाना प्रभारी समेत कई पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद रहे। पार्थिव शरीर को कोयल नदी घाट पर ले जाया गया, जहां राजकीय सम्मान के साथ दाह संस्कार किया गया। इधर मौके पर पहुंचे डीएसपी ने कहा कि पलामू पुलिस शहीद जवान के परिवार के साथ हर पल है जो भी जरूरत होगी हर संभव मदद की जाएगी

श्रद्धांजलि देने पहुंचे भाजपा नेता विभाकर पांडे ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा। कहा कि पूर्व की सरकार में नक्सली बैकफुट पर आ गए थे मगर इस सरकार में काफी सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना के लिए राज्य सरकार जिम्मेवार है।

आपको बता दें कि लहर बंजारी का शहीद लाल अपने पीछे माता-पिता, पत्नी को छोड गये हैं। उनका एक बड़ा भाई भी है। बताया जा रहा है कि शहीद हरद्वार गांव में सभी का लोकप्रिय था। जब भी छुट्टियों में आता था सब के साथ मिलता जुलता हंसता खेलता था। आज इस घटना से इस गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। हर एक की जुबान पर एक ही सवाल है कि आखिर यह लाल आतंक कब समाप्त होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.