April 25, 2024

NEWS TEL

NEWS

कोचिंग सेंटर खोलने की मांग को लेकर कोचिंग संचालकों ने दिया एक दिवसीय धरना

1 min read


जमशेदपुर
देश में सारी गतिविधियां शुरू हो गई हैं, पेरेंट्स की अनुमति से स्कूल तक खुल गए हैं, लेकिन अब तक कोचिंग संचालकों को फिजिकल क्लासेज की अनुमति नहीं मिली है। इसे लेकर कोचिंग संचालक आंदोलित हैं। आज जमशेदपुर कोचिंग संघ ने अपनी इन्ही मांगों को लेकर साकची आम बागान मैदान में सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर एक दिवसीय धरना दिया। उनका कहना था कि राज्य सरकार कोचिंग सेंटर को खोलने की अनुमाति दे अन्यथा वे लोग रणनीति के तहत आंदोलन करने को बाध्य होंगे।
इस बीच राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता आमबगान मैदान में सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे। माल्यार्पण के बाद मंत्री बन्ना गुप्ता धरना स्थल पहुंचे और कोचिंग सेंटर संचालकों से बात की। इस दौरान कोचिंग संचालकों ने बन्ना गुप्ता को एक ज्ञापन भी सौंपा। बन्ना गुप्ता ने कहा कि सरकार इस विषय पर गंभीर है और जल्द वार्ता कर कोचिंग सेंटर को खुलवाने का रास्ता साफ करेंगे


कोचिंग संचालकों का नेतृत्व विनय कुमार ने बताया कि पहले भी एक प्रतिनिधिमंडल ने रांची में मुलाकात की थी, उस वक्त आश्वासन मिला था, लेकिन धरातल पर कुछ नहीं दिख रहा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तक भी उनकी बात पहुंची, लेकिन हर बार कोचिंग संचालकों की बातें टाल दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि आज मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी आश्वासन दिया है। विनय कुमार ने कहा कि अब उम्मीद तो बंधी है, लेकिन अगले दो-तीन दिनों में कोचिंग नहीं खुलता है तो उनका आंदोलन फिर से शुरू होगा।
इधर मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि कोचिंग संचालकों की मांग जायज है। सीएम के नेतृत्व में बैठक के बाद निर्णय लिया जाएगा। अभी थोड़ी राहत दी गई है। जल्द ही कोचिंग सेंटर औऱ अन्य संस्थानों पर विचार होगा।

You may have missed

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.