February 25, 2021

NEWS TEL

NEWS

मुख्यमंत्री हेमंत सोरन ने स्वामी विवेकानंद की 158वीं जयंती पर दी श्रद्धांजलि, कहा युवाओं के प्रेरणास्रोत हैं स्वामी विवेकानंद

1 min read

रांची
मुख्यमंत्री हेमंत सोरन ने कांके रोड रांची स्थित मुख्यमंत्री आवास में आज स्वामी विवेकानंद की 158वीं जयंती के अवसर पर उनकी तस्वीर पर पुष्पांजलि देकर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित की तथा नमन किया।

हेमंत सोरेन ने महान दार्शनिक और विख्यात आध्यात्मिक संत स्वामी विवेकानंद की जयंती “राष्ट्रीय युवा दिवस” के अवसर पर राज्यवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर युवाओं को अपने विचारों और आदर्शों से गति और दिशा देने वाले स्वामी विवेकानंद को मैं शत-शत नमन करता हूं। देश और झारखण्ड के मजबूत स्तंभ हैं युवा। सभी युवाओं को समान अवसर मिले इसके लिए सरकार अड़चनों को दूर कर आगे बढ़ रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वामी जी के विचार एवं आदर्श युवाओं में शक्ति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार करते हैं। स्वामी जी के विचार निराशा में भी आशा की उम्मीद जगाते हैं। मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में युवाओं से स्वामी जी की संवेदनशीलता, त्याग और समर्पण को जीवन में आत्मसात करने की अपील की। इस अवसर पर विधायक भूषण बाड़ा एवं विधायक सुदिव्य कुमार सोनू उपस्थित थे।

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.