March 3, 2021

NEWS TEL

NEWS

टाटा स्टील में ब्लास्ट, दूर तक छिटके पत्थर, कंपनी का फोरमैन झुलसा

1 min read


जमशेदपुर
जमशेदपुर के साकची थाना अंतर्गत मुंसा सिंह बागान से सटे टाटा स्टील कंपनी परिसर स्थित डंपिंग यार्ड में आज अचानक विस्फोट से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। विस्फोट में पत्थर के टुकड़े छिटककर काफी दूर तक गए। हालांकि किसी को चोट तो नहीं लगी, लेकिन मुंसा सिंह बगान में रहने वाले लोग काफी दहशत में हैं। उनका कहना है कि यहां बच्चे बाहर खेलते हैं। बड़े बड़े पत्थर के टूकड़े छिटक कर यहां गिरे हैं। यह तो अच्छा हुआ कि किसी को चोट नहीं लगी, अन्यथा किसी की जान भी जा सकती थी।


पत्थर के टुकड़े छिटककर बस्ती में घरों की छत औऱ रोड पर गिरे हैं। विस्फोट की आवाज सुनकर लोग इधर-उधर भागने लगे। काफी देर तक क्षेत्र में दहशत का माहौल रहा। स्थानीय लोगों का आरोप है कि इतनी बड़ी घटना के बावजूद कंपनी को कोई भी व्यक्ति यहां देखने नहीं आया।


इधर टाटा स्टील द्वारा घटना के संबंध में आधिकारिक बयान जारी किया गया है। कंपनी द्वारा प्रेस को जारी बयान के मुताबिक आज करीब 12.30 बजे स्लेग रोड गेट के पास हॉट मेटल पूलिंग पिट के पास स्लैग पूलिंग ऑपरेशन के दौरान एक छोटा सा विस्फोट हुआ। इससे आस-पास के क्षेत्र में आग की चिंगारियां निकलीं, जिसपर तत्काल ही काबू पा लिया गया। हालांकि इस विस्फोट में वहां मौजूद फोरमैन का दाहिना पैर झुलस गया है।

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.