March 8, 2021

NEWS TEL

NEWS

बीती रात साकची बाजार में आगजनी से तीन चूड़ी दुकानें खाक, बड़ी घटना टली


जमशेदपुर
जमशेदपुर के सबसे बड़े बाजार साकची चूड़ी लाइन की तीन दुकानों में देर रात आग लग गई। आगजनी की घटना में तीन दुकानें चल कर राख हो गई। हालांकि मामले की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची, जिससे आग अन्य दुकानों तक नहीं फैल सकी और एक बड़ा हादसा टल गया। आगजनी में लाखों रुपए का नुकसान होने की बात कही जा रही है।
चूड़ी दुकान में आग कैसे लगी, इसका पता नहीं चल सका है। कहा जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण दुकानों में आग लगी होगी। वैसे आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। बताते हैं कि सबसे पहले एक दुकान से धुआं निकलते देख वहां के गार्ड ने शोर मचाया। इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया, लेकिन तब तक तीन दुकानें आग की चपेट में आ गईं।


आपको बता दें कि साकची बाज़ार में आगजनी की घटना नई नहीं बल्कि कई बार आग की लपटों ने साकची बाज़ार की कई दुकानों को खाक किया है। हालांकि देर रात हुई आगनी ने लोगों को दहला दिया। इसका कारण यह है कि साकची बाजार में दुकानें एक दुसरे से सटी हुई हैं और समय पर अघर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो पूरा बाजार राख हो जाता। फायर ब्रिगेड के त्वरित प्रयास से एक बड़ा खतरा टल गया

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.