March 4, 2021

NEWS TEL

NEWS

जूली घोष हत्याकांड का खुलासा न होने के विरोध में मुखी समाज ने बिष्टुपुर थाना के समक्ष किया प्रदर्शन


जमशेदपुर
जमशेदपुर के बिष्टुपुर थानान्तर्गत धतकीडीह में घर में घुसकर जूली घोष की हत्या का मामला अब तक नहीं सुलझा है। हालांकि पुलिस ने मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन कुछ भी हासिल नहीं हुआ। अब तक मामले का खुलासा न होने पर धतकीडीह के लोगों का आक्रोश बढ़ गया और आज उन्होंने धतकीडीह से जुलूस निकाला और बिष्टुपुर थाना पहुंच गए। थाना के समक्ष उन्होंने नारेबाजी करते हुए जल्द से जल्द मामले का खुलासा कर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की।


मुखी समाज कल्याण समिति के द्वारा निकाले गए जुलूस में काफी संख्या में महिला और पुरूष शामिल हुए। मुख्य सड़क पर ही खड़े होकर प्रदर्शन के कारण रोड पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई, जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई। वे लोग जल्द से जल्द मामले का खुलासा कर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। आपको बता दें कि मुखी समाज कल्याण समिति ने विगत 8 जनवरी को भी उपायुक्त, एसएसपी और कोल्हान डीआईजी को मांगपत्र देकर जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने की मांग की थी, लेकिन अबतक मामले में कुछ भी सामने न आने से आक्रोशित बस्तीवासी जुलूस की शक्ल में बिष्टुपुर थाना पहुंच गए। हालांकि बाद में उन्हें मामले में कार्रवाई का आश्वासन देकर हटाया गया।
इधर सुरेश मुखी ने कहा कि जल्द से जल्द हत्याकांड का खुलासा करने की मांग की थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा पूरा शक शराब माफिया मुन्ना घोष के बेटे शिवम घोष की ओर जा रहा है। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है, लेकिन जेल नहीं भेज रही है। जल्द ही कार्रवाई नहीं हुई तो वे लोग डीसी कार्यालय का घेराव करेंगे।

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.