March 8, 2021

NEWS TEL

NEWS

मारवाड़ी युवा मंच ने मनाया 37 वां स्थापना दिवस


जमशेदपुर
मारवाड़ी युवा मंच जमशेदपुर शाखा ने जुगसलाई स्थित ऋषि भवन में अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच का स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया। अमित खंडेलवाल की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में जमशेदपुर शाखा पूर्व अध्यक्षों को सम्मानित किया गया साथ ही कोविड वॉरियर्स के रूप में समाज के लिए काम करने वालों को भी भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर जमशेदपुर शाखा के अध्यक्ष अमित खंडेलवाल ने कहा कि मंच हमेशा समाज हित के लिए काम करता है, जिसकी प्रेरणा उन्हें समाज के वरिष्ठ अभिभावक एवं शाखा के पूर्व अध्यक्षों से मिलती है।

नयी पीढ़ी से मंच को मिलेगा नया आयाम : लीप्पू शर्मा
झारखंड प्रांत के मंडलीय उपाध्यक्ष एवं शाखा के पूर्व अध्यक्ष लिप्पू शर्मा ने मंच को संबोधित करते हुए कहा कि नए पीढ़ी को भी आगे बढ़कर आना होगा और समाज हित की बागडोर संभालने का जिम्मा उठाना होगा।

दीपक भालोटिया ने किया मंच के नए टीशर्ट का विमोचन
इस मौके पर दीपक भालोटिया सहित अन्य अतिथियों और पदाधिकारियों ने मंच के नए टी शर्ट का विमोचन भी किया।

इन्हें किया गया सम्मानित
इस मौके पर शत प्रतिशत उपस्थिति के लिए शाखा सदस्य शिवचंद शर्मा एवं अंगदान के क्षेत्र में शाखा का नाम राष्ट्र में अंकित करने के लिए हेमंत अग्रवाल को सम्मानित किया गया।

इसी तरह बिहार प्रांतीय मारवाड़ी युवा मंच द्वारा आयोजित कन्या भ्रूण संरक्षण पर आधारित कार्यक्रम में जमशेदपुर शाखा का नाम अंकित करने के लिए 13 वर्षीय निधि मित्तल को सम्मानित किया गया।

मंच का संचालन आशुतोष काबरा एवं सोनू शर्मा ने किया। कार्यक्रम में सचिव नीलेश राजगढ़िया, विवेक पुरोहित, सीताराम अग्रवाल, नंदकिशोर अग्रवाल, अनिल मोदी, अरुण बांक्रेवाल, लीप्पू शर्मा, कमल किशोर अग्रवाल, दीपक भलोटिया, बीना खिरवाल, परमेंद्र शर्मा, उमेश खिरवाल, संदीप अग्रवाल, प्रकाश जोशी, महेश गोयल, बिमल जालान, महेश खिरवाल, स्वरूप गोलछा आदि उपस्थित थे।

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.