March 8, 2021

NEWS TEL

NEWS

मानगो दुकान से 2 लाख की चोरी मामले का खुलासा, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार


जमशेदपुर
जमशेदपुर में आपराधिक वारदातें लगातार बढ़ रही हैं, जिसमें चोरों द्वारा लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, लेकिन पुलिस लगातार मामलों का उद्भेदन भी कर रही है। इस क्रम में जमशेदपुर पुलिस ने विगत 7 जनवरी को मानगो में हुई चोरी के मामले का खुलासा करते हुए दो को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना के वक्त चोरों द्वारा पहने गए कपड़े और अन्य सामानों के साथ ही करीब 10 हजार रुपए नकद भी बरामद किया है।
एसएसपी एम तमिल वाणन ने बताया कि पिछले दिनों मानगो डिमनारोड स्थित राजस्थान भवन के समीप विष्णु भंडार से 2 लाख रुपए की चोरी हो गई थी। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इस मामले की शिकायत के बाद मानगो थाना प्रभारी के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया गया और पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू की।


सीसीटीवी के आधार पर पुलिस को पता चला कि चोरी करने वाला व्यक्ति विश्वकर्मा राम और बाहर में रेकी करने वाला व्यक्ति सुरेन्द्र सांडिल उर्फ शत्रु है। चोरी के बाद विश्वकर्मा राम चोरी के बाद अपने परिवार के पास रानीगंज के वर्धमान चलाया गया था। संदेह के आधार उसे पूछताछ के लिए रानीगंज से लाया गया। पूछताछ में उसने चोरी की बात स्वीकार की औऱ उसकी निशानदेही पर चोरी में प्रयुक्त सामान और चोरी के दिन पहने गए कपड़े और पैसे की बरामदगी की गई। एसएशपी ने कहा कि दोनों न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।
एसएसपी ने बताया कि शहर में तीन बड़ी चोरी की घटनाएं हुई थीं। इनमें परसुडीह से 11 लाख रुपए, मानगो से 2 लाख रुपए और बर्मामाइंस से ज्वेलरी की चोरी कर ली गई थी। मामले में पुलिस ने मानगो औऱ बर्मामाइंस में चोरी की वारदात का खुलासा कर लिया है और परसुडीह मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही उसका खुलासा कर लिया जाएगा।
एसएसपी ने बताया कि इनका पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। दोनों कुछ दिन पहले ही जेल से छुटे थे।

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.