April 26, 2024

NEWS TEL

NEWS

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा जनता की आंकाक्षा को पूरा करने वाला बजट

1 min read


रांची
झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा है कि राज्य सरकार को जिस रूप में खजाना प्राप्त हुआ था उससे उबरते हुए हमलोगों ने 2021-22 का ऐेतिहासिक बजटआज हेमंत सोरेन की नेतृत्व में चलने वाली सरकार ने पेश किया है।आज झामुमो के।केंद्रीय कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान सुप्रियो भटाचार्य ने कहा कि यह जनता की अकांक्षाओं को पूरा करनेवाला बजट है। इसमें रोजगार, शिक्षा, चिकित्सा, कृषि, पेयजल के साथ साथ रोटी, कपड़ा और मकान पर जोर दिया गया है। झामुमो ने अपने वादे पूरे करने की दिशा में पहला कदम रख दिया है। पिछले पांच साल का बजट ठेकेदारों के लिए बनता था, यह पहला बजट है जो आम लोगों के लिए पेश किया गया है। जिस तरह किसानों के हित में ध्यान में रखकर चैम्बर ऑफ फार्मर्स की गठम की बात की यह किसानों के लिए ऐतिहासिक फैसला है।

साथ ही सुप्रियो भटाचार्या ने कहा किशिबू सोरेन की महत्वकांक्षी सोच थी कि राज्य की गरीब भूखे नही सोये आज हेमंत सोरेन की सरकार ने इस बजट में गुरुजी।किचन चालू करने की घोषणा कर गुरुजी को बड़ा अम्म दिया है।

वही सदन की करवाई में विपक्ष के अमर्यादित तरह से व्यवधान डालने पर भी सुप्रियो भटाचार्या ने तंज कसते हुए कहा कि एक राष्ट्रीय पार्टि के विधायक सदन में आकर सिटी मारे तो इनके द्वारा महिलाओ के प्रति जवाबदेही और जिम्मेवारी जिसकी चर्चा करते हुए ये वर्तमान सरकार को घेरने का काम करते है वो आज सामने आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.