March 4, 2021

NEWS TEL

NEWS

काम को ही अपनी पहचान मान चुका कपाली नगर परिषद

1 min read

झारखंड ही नही पूरे भारत मे कोरोनाकाल में विकाश की योजनाएं ठंडी पड़ी है मगर जमशेदपुर से सटे सारयकेला जिले के कपाली नगर परिषद अपने विकाश की गाथा लिख रहा है ।

                    कोरोना संक्रमण की सतर्कता के साथ सरकारी मद का आवटन का संकट प्रदेश के तमाम जिला ,नगर निगम ,और निकायों में है जहा पुरानी कई योजनाएं लंबित है और नई योजनाएं तो कोशो दूर दिख रही है मगर विकाश की सीढ़ी चढ़ता कपाली नगर परिषद अपने 21 वो वार्ड में सड़क ,नाली और बिजली जैसी महत्वपूर्ण छोटी -बड़ी योजनाओं को धरातल पर लाने के प्रयास हेतु एक बोर्ड मीटिंग की जहा परिषद के अधिकारी राजेन्द्र गुप्ता सहित क्षेत्र के विधायिका सविता महतो और जन प्रतिनिधि परिषद अध्यक्ष एवम उपाध्यक्ष सहित 21 वो वार्ड के सदस्यों की मौजूदगी दिखी कई सवाल -जबाबो के बीच वार्डो की जरूरत अनुसार योजनाओं की मंजूरी बोर्ड ने दी । इस बोर्ड मीटिंग में नई और पुरानी कई कार्यो पर सहमति बनी जहा बीते वर्ष के स्वीकृत राशि का हिसाब किताब भी रखा गया वही नई कार्यो के लिए होल्डिंग टैक्स और सप्लाई पानी के हुए कलेक्सन के पैसों से कार्यो को आगे बढ़ाने की स्वीकृति बोर्ड ने दी ।

kapali nagar parisad me baithak
  • Jcb का फीता काट विधायिका ने कोरोनाकाल में विकाश की खिंची लाइन 
  • क्षेत्र में किराए के jcb मशीन और गाड़ियों की आवा -जाहि से हो रहे नुकसान को ध्यान में रख परिषद में नई खरीदी गई jcb मशीन और गाड़ियों का फीता काट फोड़ा नाडियल ।
  • वही इस विकाश के गति तो एक रफ्तार देते हुए विधायिका सविता महतो ने कहा सड़क,नाली और अन्य कार्यो के लिए बोर्ड मीटिंग की गई
  • जहा ठेकेदारो के कई लपरावाहि का उजागर हुवा है जिसपर विभाग संज्ञान ले रहा है ।

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.