May 1, 2024

NEWS TEL

NEWS

मुरली पब्लिक स्कूल में शिक्षा के प्रसार हेतु नि: शुल्क स्कूली बैग का वितरण

1 min read

न्यूज़ टेल/घाटशिला: मुरली पब्लिक स्कूल (mobile number – 6202299813, 8797172442) कालाझोर , पंचायत हैंदलझुड़ी, प्रखंड- घाटशिला में विजयादशमी के शुभ उपलक्ष में दिनांक 18 अप्रैल 2024 को बहुत सारे बच्चों और अभिभावकों के बीच ज्ञान के प्रचार-प्रसार हेतु एवं जीवन में खड़े होकर के आगे बढ़ाना हेतू स्कूली बैग का वितरण किया गया । इस स्कूली बैग के वितरण में काफी बच्चे एवं अभिभावकों ने हिस्सा लिया जिसमें से कुछ का नाम है कुल्लू सोरेन, रंजीत सूरन, अमृत मुर्मू, छोटू सोरेन इत्यादि अंसारी विद्यार्थियों को क्लास वन से क्लास 8 तक फ्री एडमिशन की जानकारी दी गई साथ ही यूनिफॉर्म किताब के वितरण के बारे में जानकारी दी गई। हॉस्टल के फीस के बारे में बतायी गयी।

विद्यार्थी आना-जाना कर करके पढ़ाई कर सकते हैं या फिर हॉस्टल में रह करके भी इसका लाभ ले सकते हैं। फीस काफी कम है मासिक फीस ₹400 से ₹1000 तक प्रतिमाह है । जबकि हॉस्टल हेतु निरामिष भोजन के लिए₹2200 प्रतिमाह तथा मांसाहारी भोजन के लिए ₹2700 प्रतिमाह हैं। मध्यम शुल्क में विद्यार्थी इसका लाभ ले सकते हैं , और इतने बड़े कैंपस में विद्यार्थी पढ़ाई, प्रोजेक्ट रिपोर्टिंग , प्रयोगशाला कार्य, प्ले स्कूल, मध्य एवं बड़े स्तर की पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद प्रतियोगिता आयोजन में शामिल हो सकते हैं। इस क्षेत्र में ज्ञान विज्ञान के भारत की अपार जरूरत है इसमें अभिभावक वार्ड नंबर मुखिया सभी के सहयोग से इस क्षेत्र के विकास में यह स्कूल बेहतरीन योगदान दे रही है। बहुत सारे अन्य अभिभावकों ने जानकारी हासिल की। नामांकन के बारे में अगले सप्ताह आने के बारे में वार्तालाप की। स्कूल बैग लेकर जाते हुए सभी अभिभावक एवं विद्यार्थी झूमते- मुस्कुराते, प्रसन्नचित मुद्रा में अपने घर की ओर प्रस्थान किया।

फ्री बैग डिस्ट्रीब्यूशन जो भी बच्चे नाम लिखाते हैं उन सभी को 31 अप्रैल 2024 तक मुफ्त में दिया जाएगा। जल्द से जल्द अभिभावक इस ऑफर का लाभ उठाएं।

इस कार्यक्रम को सफल करने में यहां के टीचर मोलिना नायक , रानी टुडू , कल्पना , अरविंद कुमार एवं वाइस प्रिंसिपल शोभा रानी ने सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.