March 4, 2021

NEWS TEL

NEWS

अर्णब चैटगेट पर सरकार के खिलाफ कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ अजय कुमार, हमलावर कहा, यह राजद्रोह, इसके दोषियों को सजा मिले

1 min read

जमशेदपुर
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. अजय कुमार ने अर्णब चैटगेट मामले में सरकार पर हमला बोलते हुए इसे राजद्रोह का मामला बताया औऱ दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पत्रकारों से बात करते हुए डॉ. अजय ने कहा कि आजादी के बाद कुछ कानून बनाए गए, जिसमें एक प्रमुख है “ऑफिशियल सिक्रेट एक्ट”। उन्होंने कहा कि जब भी देश में लड़ाई का निर्णय लेना पड़ता है, इंटेलिजेंस का सहारा लेकर अपने देश की रक्षा के लिए कुछ काम करना पड़ता है, तो उसमें प्रमुख चार लोग रहते हैं, चार मिनिस्टर रहते हैं, जो सीक्रेसी की बात कहते हैं, जिसमें नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर भी होते हैं। ऐसे में अर्णब गोस्वामी ने जो किया वह देश के लिए ही नहीं पूरे जर्नलिज्म के लिए एक लांछनास्पद चीज है। उन्होंने कहा कि इतने वर्षों में किसी ने भी नेशनल सिक्योरिटी एक्ट का उल्लंघन नहीं किया है, ऐसी घटना इस देश में नहीं हुई थी।
डॉ अजय कुमार ने कहा कि हमारे गवनेंस में, हमारे संविधान और हमारी व्यवस्था में और न्यायपालिका के महत्व से सभी वाकिफ हैं। हम सभी लोग इस देश में, जहां एक तरफ पार्लियामेंट पर निर्भर हैं, संसद पर अपना विश्वास रखते हैं, वहीं दूसरी तरफ न्यायपालिका पर हमारा विश्वास है कि जहां कभी कोई ऐसी बात उठती है, जिस पर हम समझते हैं कि हमें कष्ट है, खेद है, तो हम न्यायपालिका के के समक्ष जाते हैं। समय-समय पर बहुत सारी बातें उठती हैं, अफवाहें उठती हैं, लेकिन अगर हमने न्यायपालिका में विश्वास खो दिया, तो फिर कुछ बचेगा नहीं।

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.