March 4, 2021

NEWS TEL

NEWS

विधायक जी के बिगड़ी भाषा शैली

1 min read
विधायक जी के बिगड़ी भाषा शैली "साला" कौन उतना बड़ा रंगबाज पैदा हो गया यहां पर

नेता जी के कई बातों का जनता गुणगान करती है नेता जी के कई बातों से समाज की दशा और दिशा तय होती है मगर जब नेता जी ही अपनी शब्दो की मर्यादा भूल जाए तो जनता का क्या होगा

झारखंड के माननीय की जुबान इन दिनों खूब फिसल रही है. पिछले दिनों राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने एक सभा में अमर्यादिद भाषा का प्रयोग कर सत्ता के निशाने पर आ गए थे और अब बहरागोड़ा विधान सभा जेएमएम विधायक समीर मोहंती की जुबां ने मर्यादाओं की सीमा लांघ डाली है । बीते रात विधायक जी गुस्से में नज़र आए । गुस्से में विधायक के जुबान पर नियंत्रण नहीं रहा और उन्होंने क्या कहा इसे आप भी सुन लीजिए…..

सुना आपने ये हैं बहरागोड़ा के विधायक समीर महंती. वैसे इनके गुस्से का कारण कुछ और ही है. बताया जा रहा है, कि विधायक जी को किसी ने फोन पर धमकी दी जिसके बाद आग- बबूला विधायक जमशेदपुर पुराना कोर्ट परिसर के सामने बने पार्टी के शिविर कार्यालय पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं संग मंत्रणा की जा रही थी जहा मीडिया कर्मी विधायक से उनकी परेशानी जानने पहुंचे, तो विधायक जी ने बताया कि उनको एक धमकी भरा फोन आया है मगर विधायक जी की दरियादिल देखिए विधायक ने धमकी देने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से भी इंकार कर दिया और सीधे तौर पर सामनेवाले को देख लेने की चेतावनी दे डाली. अब ये तो विधायक ही जाने और धमकी देने वाला ही कि आखिर माजरा क्या है मगर हम तो बस यही समझ सकते हैं कि आप माननीय हैं और आपके मुंह से ऐसे शब्द शोभा नहीं देते ।

Copyright © News Tel All rights reserved | Developed By Twister IT Solution | Newsphere by AF themes.